असम : नारी अत्याचार, हत्या व बलात्कार के विरोध में महिला कांग्रेस

Daily news network Posted: 2018-04-18 13:48:54 IST Updated: 2018-04-18 13:48:54 IST
असम : नारी अत्याचार, हत्या व बलात्कार के विरोध में महिला कांग्रेस
  • प्रदेश महिला कांग्रेस ने असम सहित देश के अन्य राज्यों में पिछले कुछ समय से घट रही नारी हत्याचार , हत्या और दुराचार की घटनाओं के विरोध में यहां जोरदार धरना प्रदर्शन किया । भाजपा के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नारे को ढकोशला बताया।

गुवाहाटी

 प्रदेश महिला कांग्रेस ने असम सहित देश के अन्य राज्यों में  पिछले कुछ समय से  घट रही नारी हत्याचार , हत्या  और दुराचार की घटनाओं  के विरोध में यहां जोरदार धरना प्रदर्शन किया । भाजपा के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नारे को ढकोशला बताया। 





धरने का नेतृत्व कर रही प्रदेश  महिला कांग्रेस के अध्यक्ष शाहनाज़ यास्मीन  हक के मुताबिक कम उम्र की बच्चियों  के साथ बलात्कार मामले में कानून को  सर्वाधिक सख्त करना चाहिए।  जरूरत के अनुसार संसद में  कानून में  संशोधन किया जाए। 

 




बाल अपराध कानून  भी संशोधन किया जाए। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन के सामने दिए गए धरने में मौजूद शहनाज ने राय जताई कि लोगों की मानसिक सोच में भी व्यापक बदलाव की  जरूरत है । हमें अपना नजरिया सुधारना होगा । 





प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार को  देश में सुरक्षा उपलब्ध करानी होगी।  दावा किया गया है कि राज्य के अन्य जिलों में भी महिला कांग्रेस की  तरफ से ऐसे धरनों का आयोजन किया  गया  । यहां  गुवाहाटी में हुए धरने में  तकरीबन दो सौ महिला कांग्रेस कर्मियों के आलावा पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे।