सरफिरे युवक ने मचाया तांडव, दो को मौत के घाट उतरा , दो घायल

Daily news network Posted: 2018-05-14 14:34:07 IST Updated: 2018-05-14 14:34:07 IST
सरफिरे युवक ने मचाया तांडव, दो को मौत के घाट उतरा , दो घायल
  • शिलोंग के झालूपारा इलाके में एक युवक ने तांडव मचाया है । युवक ने चार लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया तथा खुद को भी चाकू मार लिया । घटना रविवार सुबह लगभग 3 बजे की है ।

शिलोंग

 शिलोंग के झालूपारा इलाके में एक युवक ने तांडव मचाया है । युवक ने चार लोगों  को चाकू मारकर घायल कर दिया तथा खुद को भी चाकू मार लिया । घटना रविवार सुबह लगभग 3 बजे की है । 




इलाके के लोगों के मुताबिक उसी कॉलोनी में रहने वाला  शरीफ नामक युवक कॉलोनी में चाकू लेकर पहले एक घर में घुसा, जिसमें एक दंपति रहते है । उसने अचानक उस घर की महिला को पेट में चाकू मार दिया । उसके बाद वह पास ही के दूसरे घर में घुसा और उसमें सो रहे पिता  और तीन बेटों के ऊपर चाकू से हमला कर दिया । पहले उसने पिता पर हमला किया, फिर बाप को बचाने के लिए बेटे ने कोशिश की जिसमें बेटा भी घायल हो गया ।




 बाकी दो बच्चे चिल्लाते हुए बाहर निकल भागे । उसके बाद वह घर से बाहर निकला और खुद को चाकू मार लिया तथा पास में ही एक दुकान में पहुंचा, जहां रफीक हुसैन नामक एक युवक खडा था । कॉलोनी के लोगों ने बताया की हो -हल्ला सुनकर जब उन्होंने बाहर निकला तो देखा कि युवक हाथ में चाकू घुमाता हुआ अपने आपको चाकू मार ली और वहीं गिर गया । 





लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी । पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चाकू अपने कब्जे में कर लिया और सभी को शिलांग सिविल अस्पताल में भर्ती करारा, जहां  दो की मौत ही गई । इस घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई । यह घटना किस वजह से हुईं, खबर लिखे जाने तक इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है । पुलिस मामले की जांच कर रही है ।