लड़कियों के साथ पार्टी मनाने गया युवक ब्रह्मपुत्र में लापता, खोज जारी

Daily news network Posted: 2018-05-14 16:59:29 IST Updated: 2018-05-14 16:59:29 IST
लड़कियों के साथ पार्टी मनाने गया युवक ब्रह्मपुत्र में लापता, खोज जारी
  • नगर के समीपवर्ती नारंगी के पानीखेती में आज शाम एक युवक ब्रह्मपुत्र नदी में गिरकर लापता को गया । जिसे लेकर इलाके में सनसनी व्याप्त है । पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नदी में डूबकर लापता का नाम मनोज ठाकुरिया है ।

गुवाहाटी

 नगर के समीपवर्ती नारंगी के पानीखेती में आज शाम एक युवक ब्रह्मपुत्र नदी में गिरकर लापता को गया । जिसे लेकर इलाके में सनसनी व्याप्त है । पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नदी में डूबकर लापता का नाम मनोज ठाकुरिया है । पुलिस की मानें तो नारंगी से दो युवती के साथ रात युवक आज शाम चंद्रपुर के पानीखेती इलाके में घूमने आए । 




पानी खेती के तामुलबारी में ब्रह्मपुत्र नदी के पास सभी बैठ पार्टी करने लगे, जिसके बाद पांच युवक नाव में सवार होकर ब्रह्मषुत्र नदी में घूमने लगे । लेकिन अचानक नाव पानी में डूबने लगी । नाव डूबते देख सभी युवकों ने छलांग लगा दी । 4 युवक किसी तरह से जान बचाकर किनारे आ गए, जबकि मनोज ब्रह्मपुत्र नदीमें डूबकर लापता को गया । बाकी दोस्तों ने मनोज को बरामद नहीं कर पाए । 




उधर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पनीखेती पुलिस को दी । सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों को मदद से युवक को बरामदगी से नदी में अभियान चलाया, लेकिन अंधेरा होने की वजह से पुलिस असमर्थ दिखी । पानीखेती पुलिस ने इसकी जानकारी एनडीआरएफ को दी, लेकिन वे मौके पर उपस्थित नहीं हो पाए ।