डांस के बाद त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने गाया गाना

Daily news network Posted: 2018-04-17 16:47:11 IST Updated: 2018-04-17 19:30:02 IST
  • त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब भाजपा के सबसे हैंडसम नेताआें में से एक होने के साथ ही कर्इ प्रतिभाओं के धनी हैं।

अगरतला।

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब भाजपा के सबसे हैंडसम नेताआें में से एक होने के साथ ही कर्इ प्रतिभाओं के धनी हैं। उनके डांस का हुनर हम सब देख ही चुके हैं अब उन्होंने अपनी गायकी का हुनर भी दिखाया। अभी थोड़े दिनों पहले मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने अगरतला में भक्ती पुरुषोत्तम स्वामी व भक्तों के साथ हरे रामा हरे कृष्णा की धुन पर जमकर थिरकते नजर आए थे तो वहीं अब उन्होंने गाना गाकर सबको हैरान कर दिया है।


 

बता दें कि त्रिपुरा में त्यौहारों का मौसम चल रहा हैं। त्रिपुरा में इस समय नए साल को जश्न मनाया जा रहा है। त्रिपुरा में नए साल का स्वागत आैर पुराने साल को अलविदा कहने के लिए चकमा समुदाय बिजू फेस्टिवल मनाता हैं। बिजू फेस्टिवल प्रदेश में मुख्यतः तीन दिनाें तक मनाया जाता है, जिसके दो दिन चैत्र आैर एक दिन वैशाख का होता है।


इस मौके पर रविवार को अगरतला के प्रेस क्लब में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने उस वक्त सबको हैरान कर दिया, जब उन्होंने एक हिंदी देश गीत गाया। कार्यक्रम के दौरान उनकी पत्नी निति देब भी मौजूद थी।

गौरतलब है कि बिप्लब कुमार देब त्रिपुरा में भाजपा के पहले मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने सीपीएम के अमल चक्रवर्ती और कांग्रेस के गोपाल चंद्र रॉय को हराया था। बिप्लब कुमार देब का जन्म त्रिपुरा के गोमती जिले में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूलिंग और ग्रैजुएशन त्रिपुरा से ही की। बाद में वह उच्च शिक्षा के लिए दिल्ली चले गए। उन्होंने काफी वक्त नागपुर में आरएसएस के मुख्यालय में बिताया है।


बिप्लब देब 15 साल दिल्ली में रहे, इस दौरान उन्होंने जिम ट्रेनर के रूप में भी काम किया था। 15 साल के बाद बिप्लब देब त्रिपुरा शिफ्ट हो गए और आरएसएस में बतौर वॉलंटियर ज्वाइन किया। बिप्लब देब के.एन. गोविंदाचार्य के साथ भी काम कर चुके हैं।