यहां हनीमून मनाएंगे तो जायेंगे मालामाल, कपल्स को मिल रहा है 70 लाख का इनाम

Daily news network Posted: 2017-10-04 18:05:08 IST Updated: 2018-06-15 13:55:29 IST
यहां हनीमून मनाएंगे तो जायेंगे मालामाल, कपल्स को मिल रहा है 70 लाख का इनाम
  • शादी के बाद हनीमून कपल्स की लाइफ का सबसे हसीन पल होता है, जिसके लिए वह कोई भी गलती करना नहीं चाहते। कारण है की कपल्स हनीमून के लिए बेस्ट से बेस्ट डेस्टिनेशन तलाशते हैं जहां वह आराम और प्यार के दो पल बिता सके.

शादी के बाद हनीमून कपल्स की लाइफ का सबसे हसीन पल होता है, जिसके लिए वह कोई भी गलती करना नहीं चाहते।  कारण है की कपल्स हनीमून के लिए बेस्ट से बेस्ट डेस्टिनेशन तलाशते हैं जहां वह आराम और प्यार के दो पल बिता सके. 

इन होटलों में रहने के उन्हें काफी पैसे भी देने पड़ते हैं लेकिन बावजूद इसके वह कम्फर्ट महसूस नहीं कर पाते लेकिन आज हम आपको एक ऐसे होटल के बारे में  जहां आपके लिए फायदेमंद हो सकता है और यहीं नहीं ये होटल बना सकता है आपको लखपति क्या हुआ  यकीन नहीं हो रहा है  झूठ नहीं बोल रहे हैं बल्कि दुनिया में एक ऐसा होटल भी है जो अपने यहां रुकने वाले कपल्स को 1 या 2 हजार नहीं बल्कि 70 लाख रूपए दे रहा है।

इजराइल में येह्दा नाम का एक होटल है। जो होटल में रुकने वाले कपल्स को यह नायब ऑफर दे रहा है इस ऑफर के तहत जो भी कपल्स इस होटल में रुकेंगे उन्हें यह स्किम दी जाएगी 

लेकिन इसके लिए होटल मैनेजमेंट की एक शर्त है और वो शर्त है की हनीमून के दौरान दुल्हन का प्रेग्नेंट होना जी हां इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपका इस होटल में प्रेग्नेंट होना जरूरी है. 

होटल में कस्टमर्स के लिए यह ऑफर रखी जाती है कि यहां जो कपल आएगा और महिला उनकी तय की हुई तारीख पर प्रैग्नेंट हो जाए तो उन्हें इनाम में 70 लाख रूपए दिए जाते हैं और यहीं नहीं इसके बाद आप कभी भी इस होटल में घूमने आ सकते हैं और इसका पूरा खर्च भी माफ होता है।