लड़की के प्यार में पागल हुआ गोरिल्ला, देखते ही खो बैठा अपना आपा

Daily news network Posted: 2018-04-16 13:08:25 IST Updated: 2018-04-16 14:01:32 IST
लड़की के प्यार में पागल हुआ गोरिल्ला, देखते ही खो बैठा अपना आपा
  • किंग कांग मूवी तो आप सबने देखी ही होगी... इस मूवी में एक विशालकाय गोरिल्ले को एक खुबसुरत लड़की से प्यार हो जाता हैं

किंग कांग मूवी तो आप सबने देखी ही होगी। इस मूवी में एक विशालकाय गोरिल्ले को एक खूबसूरत लड़की से प्यार हो जाता है। इतना ही नहीं वो उसके बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा देता है। देखने में तो यह एक मूवी थी, लेकिन सोचिए अगर यह सच हो जाए तो क्या हो। जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही गोरिल्ले का  वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो एक खूबसूरत लड़की के प्यार में पागल है।



इस वीडियो में गोरिल्ला लड़की को देखते ही अपने होश खो बैठता है और फिर बस वही करता है जो वो लड़की उसको करने को बोलती है। यह वीडियो फ्लॉरेडा के बश गार्डन टाम्पा बे पार्क का है। गोरिल्ला की स्मार्टनेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर हर कोई पसंद कर रहा है।


वायरल हो रहे इस वीडियो को बुश गार्डन टाम्पा बे पार्क ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुुए उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि वीडियो में दिख रही महिला रशेल हेल बुश गार्डन्स ताम्पा में एक पशु देखभाल विशेषज्ञ हैं, जो गोरिल्ला और चिंपांजी को ट्रेनिंग देती हैं।



वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले जैसे रशेल बैठी हैं ठीक वैसे ही गोरिल्ला बैठा है। इसके बाद जब रशेल कांच की दीवार पर पैर रखती हैं तो गोरिल्ला भी वैसा ही करता है। जो-जो रशेल करती है, वो ही गोरिल्ला भी करने लगता है। लोगों को दोनों का यह क्यूट वीडियो काफी पसंद आ रहा है।


इस वीडियो को शेयर करते हुए बुश गार्डन ने लिखा है कि इस तरह से प्रशिक्षण से हमें जानवरों के साथ भरोसा और सकारात्मक संबंध बनाने में मदद मिलती है। इस वीडियो को अब तक फेसबुक पर 3 लाख बार से अधिक देखा जा चुका है। वहीं इसे 6 हजार बार से अधिक शेयर किया जा चुका है। इस वीडियो पर 6 हजार से ज्यादा कमेंट्स भी आ चुके हैं।