इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है आदमी की शक्ल का बंदर, लोगों को नहीं हो रहा यकीन

Daily news network Posted: 2018-05-07 12:03:55 IST Updated: 2018-05-07 13:44:55 IST
  • इंसान की उत्पति बंदरो से ही है या यूं कहें कि बंदर हमारे पूर्वज हैं तो गलत नहीं होगा लेकिन ये सब आपने अभी तक किताबों में ही पढ़ा होगा लेकिन अब ऐसा देखना भी मुमकिन हो सकता है।

इंसान की उत्पति बंदरो से ही है या यूं कहें कि बंदर हमारे पूर्वज हैं तो गलत नहीं होगा, लेकिन ये सब आपने अभी तक किताबों में ही पढ़ा होगा, लेकिन अब ऐसा देखना भी मुमकिन हो सकता है।


दरअसल चीन के टियांजिन जूलॉजिकल गार्डेन नामक एक चिड़ियाघर में इंसानी शक्ल वाला बंदर मौजूद है, जिसको लेकर आजकल सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है और इसका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है।


जू में इसे देखने के लिए बच्चों से लेकर बड़े तक की भीड़ लगी रहती है। लोग इस बंदर की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इस बंदर को देख एक बार को कोई भी धोखा खा जाए कि यह वाकई बंदर है या बंदर के वेश में कोई इंसान।



दरअसल इस बंदर की आंखें और मुंह इंसानों से हूबहू मिलती है, जिससे इसे देखने के लिए जू में भीड़ उमड़ रही है। इस बंदर को देखने के बाद लोगों का कहना है की वह वाकई किसी बंदर को देख रहे हैं या किसी इंसान को। इतना ही नहीं ये बंदर चिड़ियाघर में आए पर्यटकों को खूब एक्सप्रेशन भी देता, जिसके चलते यह और भी ज्यादा आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।