छात्र ने एग्जाम में लिखा कुछ ऐसा, देखकर टीचर हो गया बेहोश

Daily news network Posted: 2018-04-22 14:42:00 IST Updated: 2018-04-22 16:42:54 IST
छात्र ने एग्जाम में लिखा कुछ ऐसा, देखकर टीचर हो गया बेहोश
  • बच्चों के एग्जाम तो खत्म हो गए हैं जिसमें बच्चों ने पास होने के लिए जी जान से मेहनत की लेकिन इस दौरान एक होनहार बच्चा ऐसा भी था जिसके आंसर देखकर टिचर के भी होश उड़ गए।

बच्चों के एग्जाम तो खत्म हो गए हैं, जिसमें बच्चों ने पास होने के लिए जी जान से मेहनत की, लेकिन इस दौरान एक होनहार बच्चा ऐसा भी था, जिसके आंसर देखकर टीचर के भी होश उड़ गए। जी हां छात्र ने अपनी आंसरशीट में सवालों के जवाब लिखने की बजाय मशहूर गाना 'मेरे रश्के कमर' लिख डाला। इस अनोखे छात्र का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।



सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस आंसरशीट में एक छात्र ने बॉलीवुड गाने लिख दिए हैं। छात्र ने आंसरशीट में ऊपर से लेकर नीचे तक केवल गाने ही लिखे हैं। छात्र ने 'पहली-पहली बार मोहब्बत की है' से लेकर 'मेरे रश्के कमर' तक गाने लिख डाले हैं। इतना ही नहीं, उसने आंसर शीट में कॉपी चेक करने वाले टीचर से गुजारिश भी की है कि उसे पास कर दिया जाए।



छात्र ने लिखा कि वो गरीब है इसलिए टीचर उसे पास कर दें। टीचर ने छात्र की ये विनती आला अधिकारियों को बता दी। इसके बाद छात्र का क्या हुआ, इसकी जानकारी तो नहीं है, लेकिन उसकी कॉपी की फोटो जरूर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।