शादी के लिए करवा डाला सेक्स चेंज, लड़की बनी दूल्हा और लड़का बन गया दुल्हन

Daily news network Posted: 2018-05-11 16:37:57 IST Updated: 2018-05-11 16:39:50 IST
शादी के लिए करवा डाला सेक्स चेंज, लड़की बनी दूल्हा और लड़का बन गया दुल्हन
  • शादियां तो आपने बहुत देखी होंगी लेकिन आज जिस शादी के बारें में हम आपको बताने जा रहे हैं उसे जानकर आपको भी ताज्जुब होगा।

शादियां तो आपने बहुत देखी होंगी लेकिन आज जिस शादी के बारें में हम आपको बताने जा रहे हैं उसे जानकर आपको भी ताज्जुब होगा। जी हां, केरल में दो लोगों ने पहले अपना-अपना सेक्स चेंज कराया और फिर एकदूजे से शादी रचा ली। अब इस अनोखी शादी के चर्चे अखबारों व सोशल मीडिया जगत में किए जा रहे हैं।


इस ट्रांसजेंडर मैरिज को सामाजिक न्याय और प्यार की एक अनोखी मिसाल के रूप में देखा जा रहा है। इसी गुरुवार यह जोड़ा शादी के अटूट बंधन में बंध गया। इन्होंने तिरुवनंतपुरम के नैशनल क्लब में 500 मेहमानों की मौजूदगी में अग्नि के सात फेरे लिए। शादी में शामिल हुए सभी मेहमानों इस नवदंपती को खुशी-खुशी अपना आशीर्वाद भी दिया।


आपको बता दें कि मेल से फीमेल बनीं सूर्या और फिमेल से मेल बने ईशान की इस अनोखी शादी को राज्य की पहली ट्रांसजेंडर मैरिज के रूप में मान्यता मिल गई है। परिणय सूत्र में बंधने वाले ईशान पेशे से एक बिजनेसमैन हैं, जबकि सूर्या एक टीवी ऐंकर के रूप में काम करती हैं। सूर्या और ईशान एकदूजेे को लंबे समय से डेट कर रहे थे।