जंगल में पेड़ काट रहे शख्स को नजर आया कुछ ऐसा, मचा हड़कंप

Daily news network Posted: 2018-05-12 19:53:30 IST Updated: 2018-05-12 19:53:30 IST
जंगल में पेड़ काट रहे शख्स को नजर आया कुछ ऐसा, मचा हड़कंप
  • ऑस्ट्रेलिया से एक चौंकाने वाली घटना घटी है, यहां पर पेड़ की कटाई कर रहे एक शख्स के साथ एक चौंकाने वाला वाकया हुआ है जिसके बारे में जान...

ऑस्ट्रेलिया से एक चौंकाने वाली घटना घटी है, यहां पर पेड़ की कटाई कर रहे एक शख्स के साथ एक चौंकाने वाला वाकया हुआ है जिसके बारे में जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल कैलिफोर्निया में इस शख्स को ऐसा पेड़ मिला जिसके अंदर से रहस्यमयी हरे रंग का धुआं निकल रहा था।


दरअसल हर रोज की तरह डर्सन मिलविले नामक शख्स, पाइन के पेड़ों की कटाई कर रहा था तभी एक पेड़ को गिराने पर उसमें से हरे रंग का धुआं निकलने लगा जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। इस नजारे को देखने के बाद डर्सन ने कटाई रोक दी और इस बात की जानकारी कमबरलैंड काउंटी के स्वास्थ्य अधिकारी मेगन शेपर्ड को दी।


पहले तो डर्सन इस पूरी घटना को चमत्कार समझ रहे थे लेकिन मेगन शेपर्ड ने उन्हें बताया कि यह कोई चमत्कार नहीं है बल्कि ऐसा तब होता है जब पेड़ के अंदर ज्यादा मात्रा में पराग बन जाते हैं तब उन्हें काटने पर उनके अंदर से इस तरह का हरा धुआं निकलता है। भले ही इस हरे धुएं का रहस्य पता चल गया हो लेकिन इलाके के लोग अभी भी इसे चमत्कार समझ रहे हैं।