शिवसागर के बाजार में लेडी डॉन का आतंक सबूत कैमरे में कैद होने पर मामला दर्ज

Daily news network Posted: 2018-04-05 13:01:55 IST Updated: 2018-04-05 13:01:55 IST
शिवसागर के बाजार में लेडी डॉन का आतंक सबूत कैमरे में कैद होने पर मामला दर्ज
  • ऐतिहासिक शिवदौल के समीप स्थित दल उन्नयन परिषद के बाजार की एक दुकान से सामान चोरी करने के आरोप में एक महिला होम गार्ड के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है ।

शिवसागर

ऐतिहासिक शिवदौल के समीप स्थित दल उन्नयन परिषद के बाजार की एक दुकान से सामान चोरी करने के आरोप में एक महिला होम गार्ड के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है । गृह रक्षा वाहिनी की महिला जवान बीना ने उग पर दुकान के मालिक ने काफी दिनों से उनकी दुकान में चोरी करते आने का आरोप मढ़ा है । 




बीना ने उग नामक यह होमगार्ड कुछ दिनों तक शिवसागर सदर थाना में तैनात थी । इसके बाद वर्तमान अब तक ओएनजीसी में गृह रक्षावाहिनी के रूप में नियुक्त है । कुछ महीनों से ये महिला जवान अलका नामक एक ओएनजीसी कर्मचारी की पत्नी के साथ बाजार परिसर में स्थित दुकानों में चोरी करती थी और पकड़े जाने पर उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली कहावत से दुकानदारों के रू-ब -रू होना पड़ता था । 





एक महिला के साथ-साथ वर्दीधारी होने की वजह से दुकानदार भी कुछ नहीं कर पाते । लेडी डॉन के रूप धारण किए इस होमगार्ड को चोरी और सीनाजोरी से अंतत: निजात पाने के लिए एक दुकानदार ने अपनी दुकान में गुप्त कैमरा स्थापित किया ।





कल लेडी डॉन पुन: दुकान पर पहुंची और दुकान से एक लैक्मे कंपनी के क्रीम पर बड़ी सफाई से हाथ साफ कर दिया । लेकिन इस बार इस लेडी डॉन को पता नहीं था उसकी हर एक करतूत कैमरे में कैद हो रही थी । और चोरी करने की पूरी घटना भी कैमरे में कैद हो गई । मालूम हो कि इससे दो दिन पहले भी महिला ने इसी अंदाज में दुकान से चोरी की थी । पक्का सबूत हाथ लगने के बाद दुकानदार ने थाने में मामला दर्ज करवाया ।